हादसा / मुंगेली में सेप्टिक टैंक की सफाई करने उतरे 4 लोगों की मौत, 3 घंटे की तलाश के बाद 3 लोगों के शव बरामद

TOP NEWS छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़ के मुंगेली में मंगलवार को सेप्टिक टैंक की सफाई करने उतरे चार लोगों की मौत हो गई। करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद 3 लोगों का शव बरामद हो गया है। एक अन्य की तलाश अभी जारी है।
  • सरगांव क्षेत्र के ग्राम पंचायत मर्राकोना की घटना, दोपहर 2.30 बजे सफाई करने के लिए टैंक में उतरे थे चारों
  • दो घंटे तक जब कोई बाहर नहीं निकला तो सरपंच ने एसडीएम को दी सूचना, जेसीबी से तोड़ा गया टैंक

मुंगेली. छत्तीसगढ़ के मुंगेली में मंगलवार को सेप्टिक टैंक की सफाई करने उतरे चार लोगों की मौत हो गई। करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद 3 लोगों का शव बरामद हो गया है। एक अन्य की तलाश अभी जारी है। बताया जा रहा है कि जब दो घंटे तक भी कोई टैंक से बाहर नहीं निकला तो इसकी सूचना प्रशासन को दी गई। मृतकों में दो सगे भाई भी शामिल हैं। घटना सरगांव थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सरगांव क्षेत्र के ग्राम पंचायत मर्राकोना में मंगलवार दोपहर करीब 2.30 बजे स्थानीय निवासी अखिलेश्वर कौशिक (40) सहित दोनों भाई गौरी शंकर कौशिक व रामखिलावन कौशिक और नगर पंचायत सरगांव निवासी सुभाष डागौर सेप्टिक टैंक की सफाई करने के लिए उतरे थे। करीब दो घंटे बीत जाने के बाद भी जब कोई बाहर नहीं निकला तो सरपंच ने शाम को इसकी सूचना एसडीएम बृजेश सिंह को दी।

देर रात तक चौथे शव की चलती रही तलाश

इसके बाद सरगांव थाना पुलिस के साथ ही एसडीएम, तहसीलदार मौके पर पहुंच गए। फायर ब्रिगेड, जेसीबी सहित सहित अन्य लोगों को बुलाया गया। इसके बाद रात 9 बजे तक खुदाई के दौरान 3 लोगों के शव बरामद हुए हैं। एक अन्य मजदूर की तलाश की जा रही है। इसके लिए सेप्टिक टैंक सहित आसपास की जगह को भी तोड़ा जा रहा है। आशंका है कि टैंक में आगे की ओर कहीं बहने के कारण फंस गए होंगे और जहरीली गैस के कारण उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *