बांसवाड़ा में वारदात / शराबी पिता ने 11 महीने की बच्ची को सड़क पर पटक-पटक कर मार डाला, पत्नी से हुआ था विवाद

देश राजस्थान
राजस्थान के बांसवाड़ा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक शराबी पिता ने अपनी 11 माह की बेटी को सड़क पर पटक-पटक कर मार डाला। उसका ससुराल से लौटते समय रास्ते में अपनी पत्नी से विवाद हो गया था।
  • सल्लोपट क्षेत्र के ग्राम गमानाफला की घटना, हत्या के बाद खुद ही थाने पहुंच किया सरेंडर
  • शराबी पति से तंग आकर महिला चली गई थी मायके, लाने के दौरान रास्ते में किया झगड़ा

बांसवाड़ा. राजस्थान के बांसवाड़ा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक शराबी पिता ने अपनी 11 माह की बेटी को सड़क पर पटक-पटक कर मार डाला। उसका ससुराल से लौटते समय रास्ते में अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। इसके बाद युवक खुद ही थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। दिल दहलाने वाली यह घटना शनिवार दोपहर सल्लोपट थाना क्षेत्र के गमानाफला गांव में हुई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

समझाइश के बाद पत्नी और बेटी को लेकर लौट रहा था
जानकारी के मुताबिक, बांसवाड़ा में सल्लोपट क्षेत्र के गमानाफला गांव निवासी दिलीप शराब पीने का आदी है। वह आए दिन शराब पीकर पत्नी मनीषा से मारपीट करता था। इससे तंग आकर मनीषा अपनी 11 महीने की बेटी शिवानी को लेकर मायके चली गई। शनिवार को दिलीप शराब पीकर बाइक से अपनी ससुराल पहुंच गया। समझाइश के बाद दिलीप पत्नी और बेटी को लेकर आ रहा था। रास्ते में बाइक रोककर उसने पत्नी से विवाद शुरू कर दिया।

ग्रामीण दौड़कर मौके पहुंचे, लेकिन बच्ची की मौत हो गई
दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद दिलीप गुस्से में आ गया और पत्नी के पास से बेटी को छीनकर सड़क पर पटक दिया। बताया जा रहा है कि दिलीप ने बच्ची को लगातार तीन-चार बार सड़क पर पटकता रहा। बच्ची के रोने और महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले गांव के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक मासूम दम तोड़ चुकी थी। फिर दिलीप पत्नी और बेटी को छोड़कर थाने पहुंच गया।

कोरबा / पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची को मारकर फंदे से लटकाया, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *