प्रेम में गई जान / इंदौर में चौथी मंजिल से गिरकर डॉक्टर की मौत, गर्ल्स हॉस्टल में प्रेमिका से मिलने पाइप के सहारे चढ़ रहा था

देश मध्यप्रदेश
इंदौर के गर्ल्स हॉस्टल में प्रेमिका से मिलने के लिए पाइप के सहारे चढ़ रहे डॉक्टर की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। घटना इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में देर रात करीब 2.30 बजे की है।
  • इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल की घटना, प्रेमिका से मिलने रात 2.30 बजे पहुंचा था
  • पाइप टूटने से पानी आना बंद हुआ तो महिला गार्ड देखने पहुंची, तब डॉक्टर की मौत का पता चला

इंदौर.  मध्य प्रदेश में इंदौर के गर्ल्स हॉस्टल में प्रेमिका से मिलने के लिए पाइप के सहारे चढ़ रहे डॉक्टर की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। घटना इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में देर रात करीब 2.30 बजे की है। जब हॉस्टल में पानी की सप्लाई बंद हो गई तो महिला गार्ड देखने पहुंची। इसके बाद ही घटना का पता चला। महिला गार्ड की सूचना पर अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक दिन पहले ही प्रेमिका गांव से लौटी थी
जानकारी के मुताबिक, बैतूल निवासी डॉ. आयुष (24) पिता राजीव शर्मा ने इंडेक्स मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस किया और अब इंटर्नशिप कर रहा था। उसकी प्रेमिका भी उसके साथ ही इंटर्नशिप कर रही थी। प्रेमिका एक दिन पहले ही अपने गांव से हॉस्टल लौटी थी। आयुष उसे हर 15 मिनट में कॉल कर मिलने की जिद कर रहा था। इस पर डॉक्टर प्रेमिका ने सुबह 8 बजे मिलने के लिए कहा था, पर वह नहीं माना।

प्लास्टिक का पाइप पकड़ जा रहा था प्रेमिका के कमरे में

इसके बाद शुक्रवार रात करीब 2.30 बजे वह अपने लोहे के पाइप के सहारे गर्ल्स हॉस्टल की छत पर पहुंच गया। वहां से नीचे जाने का दरवाजा बंद था। इसलिए दो इंच मोटे प्लास्टिक के पाइप के सहारे प्रेमिका के कमरे के पास जाने लगा। उसी समय पाइप टूट गया और वह सिर के बल नीचे आ गिरा। कुछ देर बाद जब पाइप टूटने से पानी जमा होने लगा तो महिला गार्ड वहां देखने गई। उन्होंने आयुष को देख सभी को ‌सूचना दी।

प्रेमिका को सुबह पता चला, हुई बदहवास
वहीं उसकी प्रेमिका पूरे हादसे से अनजान थी। सुबह जब सोकर उठी तो उसे घटना का पता चला। इसके बाद से वह बदहवास हो गई। प्रबंधन ने उसे संभालने के लिए उसकी सहेलियों को रूम में रोका है। परिजन को भी जानकारी दे दी गई है। आयुष के दोस्त उसका शव लेकर बैतूल रवाना हो गए हैं।

दर्दनाक हादसा / मध्य प्रदेश में तेज रफ्तार डीजल टैंकर ने कार को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *