दर्दनाक हादसा / मध्य प्रदेश में तेज रफ्तार डीजल टैंकर ने कार को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश मध्यप्रदेश
मध्य प्रदेश के सागर में शनिवार सुबह तेज रफ्तार टैंकर ने एक कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई।
  • सागर जिले के गढ़ाकोटा क्षेत्र में सागर-दमोह मार्ग पर सुबह हुआ हादसा, पीछे से मारी कार को टक्कर
  • हादसे के बाद टैंकर चालक भाग निकला, पुलिस ने क्रेन से कार साइड कराकर शुरू कराया ट्रैफिक

भोपाल. मध्य प्रदेश के सागर में शनिवार सुबह तेज रफ्तार टैंकर ने एक कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर सड़क पर पलट गई। जिसके चलते सड़क पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर पहुंची गढ़ाकोटा थाना पुलिस ने क्रेन से कार को साइड कराकर यातायात सुचारू कराया। वहीं टक्कर मारने के बाद टैंकर चालक वहां से भाग निकला। हादसा सागर-दमोह मार्ग पर हुआ है।

प्रयागराज के परानीपुर गांव के रहने वाले थे कार सवार

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान जितेंद्र शुक्ला (40), सुनील तिवारी (36) और प्रमोद शुक्ला (35) के रूप में हुई है। तीनों उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के परानीपुर गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। तीनों कार से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान सागर जिले के गढ़ाकोटा क्षेत्र में दमोह मार्ग पर हादसा हो गया। पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे डीजल टैंकर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पलट गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

कार में फंसे शवों को मशक्कत के बाद निकाला जा सका बाहर

इस दौरान कार में सवार तीनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना मिलने पर गढ़ाकोटा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार के बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के चलते तीनों लोग उसमें फंसे हुए थे। इसके कारण काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका। घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। टैंकर चालक की तलाश रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *