होली पर रंग खेलने साथ निकले, शराब के नशे में झगड़ा हुआ तो दोस्त की हत्या कर दी

छत्तीसगढ़
होली पर रंग खेलने साथ निकले, शराब के नशे में झगड़ा हुआ तो दोस्त की हत्या कर दी
  • रायपुर के तेलीबांधा क्षेत्र की घटना, लाभांडी स्थित शासकीय स्कूल में मिला था शव
  • पत्थर से युवक पर किया था हमला, ज्यादा खून बहने से हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार को होली के दिन ही एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। दोनों साथ में होली खेलने के लिए घर से निकले थे। इसके बाद साथ बैठकर शराब पी और नशे की हालत में झगड़ा होने पर पत्थर से युवक ने दोस्त पर वार कर दिया। वारदात के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे सूचना मिली थी कि एक युवक का शव लाभांडी स्थित शासकीय स्कूल में पड़ा हुआ है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान कराई। शव की शिनाख्त लाभांडी निवासी जैश राडिया (25) के रूप में हुई। जैश के घरवालों ने पूछताछ में बताया कि वह शराब पीने का आदी था। होली के दिन सुबह जैश अपने दोस्त राजेंद्र सारंग के साथ निकला था।

शव मिलने के करीब एक घंटे बाद पुलिस ने राजेंद्र को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में राजेंद्र ने बताया कि जैश के साथ वह लाभांडी स्कूल पहुंचा था। वहां साथ बैठकर दोनों शराब पी रहे थे। इसी दौरान उनके बीच विवाद शुरू हाे गया। बात इतनी बढ़ी कि राजेंद्र ने वहां पड़ा पत्थर उठाकर जैश को मार दिया। पत्थर जैश की नाक पर लगा। जैश के मुंह और नाक से खून बहता देख राजेंद्र डरकर वहां से भाग निकला।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इसके साथ ही आरोपी को अगले दिन कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल जांच में दोनों के बीच सिर्फ शराब के झगड़े का लेकर ही बात सामने आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *